ऋषिकेश 6 मई।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश स्थित अपने कैंप कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोविड-19 से बचाव एवं राहत कार्यो के संबंध में  जानकारी दी।इस दौरान लॉकडाउन में मुस्तैदी से कार्य करने वाले सभी मीडिया कर्मियों का आभार भी व्यक्त किया।

पत्रकार वार्ता के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने लॉकडाउन से उत्पन्न पत्रकारों की समस्याओं को भी सुना।उन्होंने पत्रकारों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह मझौले अखबारों के बिलों के भुगतान के लिए सीएम से करेंगे वार्ता। हर प्रकार से पत्रकारों का सहयोग करने के लिए तत्पर हैं।बातचीत के दौरान अग्रवाल ने लॉकडाउन 3 में रियायत मिलने पर शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़ पर भी चिंता व्यक्त की।उन्होंने कहा कि शराब की दुकानों पर कही जगह सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है। अग्रवाल ने अपनी व्यक्तिगत राय रखते हुए कहा कि शराब के सेवन से शरीर की इम्यूनिटी पावर कम हो सकती है।उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए व्यक्ति के शरीर में इम्यूनिटी पावर का अधिक होना आवश्यक है।

अग्रवाल ने  पत्रकार वार्ता के माध्यम से  जनता से भी अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग रखने के साथ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते रहे।उन्होंने कहा कि यदि हम ईमानदारी से इस महासंकट के दौरान अपने सामाजिक दायित्व का पालन करेंगे तो निश्चित ही कोरोना महामारी को हरा पायेंगे।

Post A Comment: