ऋषिकेश,12 मई। दून  इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ऋषिकेश ने लॉक डाउन के समय एक नए तरह से मातृत्व का संदेश दिया। स्कूल ने  " मेरी माँ, मेरी सुपरहीरो"ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन कर मदर्स डे मनाया तथा 12 मई को इन प्रतियोगिताओं का परिणाम घोषित किया गया। इसमें कक्षा 1 से लेकर 10वीं  तक के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया ।
अन्वेषा पैन्यूली, तनिष्का नौटियाल,शुभ भंडारी,शिवम भंडारी व एकता रावत कार्ड मेकिंग में प्रथम रहे। एकल गायन में अभिलाषा पेटवाल, निबंध लेखन में यथार्थ उनियाल, देवांशी पँवार व सृष्टि कैंतुरा, अँग्रेज़ी कविता लेखन में तनु, हिंदी कविता लेखन में स्वरित पांडे तथा चित्रकारी में शगुन रावत व श्रुति प्रथम स्थान पर रहे। सभी बच्चों ने कला के माध्यम से अपनी माँ के प्रति आभार व्यक्त किया। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका श्रीमती तनुजा पोखरियाल ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी व उनके अभिभावकों का आभार व्यक्त किया कि इस समय ऑनलाइन प्रतियोगिता में अपने बच्चों की सहायता कर उन्होंने एक मिसाल कायम की है।
इसी तरह बच्चे और उनके अभिभावक अगर मिलकर हर प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे तो बच्चों की रुचि भी इनमें बढ़ेगी और उनका हुनर भी निखर के समाज के सामने आएगा। 

Post A Comment: