क्षेत्र की स्थिति को जानने के लिए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने आला अधिकारियों के संग की बैठक

ऋषिकेश17 मई । लॉकडाउन के दौरान नगर पालिका मुनिकीरेती क्षेत्र में प्रशासन और पुलिस की ओर से की गई व्यवस्थाओं का कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बैठक के माध्यम से फीडबैक लिया। साथ ह‌ी उन्होंने अधिकारियों को बाहरी राज्यों से आने वाले प्रवासियों को रोकने की बजाए तत्काल भेजे जाने के लिए निर्देशित किया।

नगर पालिका सभागार में आयोजित बैठक‌ को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने स्थानीय जन प्रतिनिधियों से भी क्षेत्र में बेवजह न घूमने की अपील की। उन्होंने कहा कि अतिआवश्यक कार्य पड़ने पर ही बाहर निकलें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का अवश्य पालन करें। इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित उपजिलाधिकारी युक्ता मिश्र और कैलाश गेट चौकी प्रभारी विकेंद्र कुमार से पूर्णानंद खेल मैदान से टिहरी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में भेजे जा रहे प्रवासियों की जानकारी ली। इस पर उपजिलाधिकारी ने देहरादून जिले से अन्य जिलों के लोगों को भी भेजे जाने के बारे में अवगत कराया। इस पर कैबिनेट मंत्री ने तत्काल जिलाधिकारी देहरादून से फोन पर वार्ता कर टिहरी जिले के अलावा अन्य लोगों को पूर्णानंद खेल मैदान न भेजने के ‌लिए निर्देशित किया। साथ ही उन्होंने बाहरी राज्यों से आने वाले प्रवासियों को तत्काल उनके गंतव्यों की ओर भेजने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान उन्होंने उपजिलाधिकारी से क्षेत्र में राशन की व्यवस्थाओं के बारे में भी जाना।

इस मौके पर मंडी अध्यक्ष विनोद कुकरेती, पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी, ईओ बद्री प्रसाद भट्ट, कैलाश गेट चौकी प्रभारी वीकेद्र कुमार सभासद धर्म सिंह, मनीष डिमरी, कौशल कुमार, राकेश सेंगर, जगमोहन कु‌ड़ियाल, जगवीर नेगी, कौशल चौहान, विरेंद्र चौहान, शंकर नौटियाल,, पालिका कर्मी दीपक कुमार, विकास सेमवाल आदि उपस्थित थे।

Post A Comment: