ऋषिकेश 21 मई। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से हमें डरना नहीं बल्कि इसका डटकर मुकाबला करना है।उक्त बातें आज विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने अपने कैंप कार्यालय में 50 जरूरतमंद लोगों को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 2 लाख 50 हजार रुपये  के चेक वितरित करते हुए कही। इस दौरान अग्रवाल ने उपस्थित सभी का हालचाल जाना एवं उनकी समस्याओं को भी सुना। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि  लॉकडाउन के चलते जिस तरह से तपस्या लोगों ने की है वो वाकई सराहनीय है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन4.0 में कई आर्थिक गतिविधियां शुरू हो गयी हैं। अब हमारी बड़ी जिम्मेदारी है कि पूरे अनुशासन से रहें और कोरोना को कंट्रोल में रखें। मास्क, हैंड सैनिटायजर का उपयोग करें और फिजिकल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखें।

 अग्रवाल ने कहा कि  प्रदेश के पास व्यवस्थाएं पर्याप्त हैं। पॉजीटिव प्रकरण आ रहे हैं, लेकिन मरीज ठीक होकर भी जा रहे हैं। प्रवासी लोगों के कारण यह नंबर बढ़ सकता है।  श्री अग्रवाल ने सभी प्रवासियों से अपील की है कि क्वारंटाइन में रह कर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह है या फिर सर्दी-जुकाम हुआ है तो  खुद को अपने घर के ही एक कमरे में अलग कर लें  साथ ही तुरंत डॉक्टर का परामर्श अवश्य लें।

इस अवसर पर नगर निगम पार्षद विजय लक्ष्मी शर्मा, पार्षद शौकत अली, किशन मंडल, सतपाल सैनी, राजेश जुगलान, गौतम राणा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: