ऋषिकेश 1 मई।रेलवे रोड स्थित बीजेपी कार्यालय में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा आज ऋषिकेश मंडल की महिला कार्यकर्ताओं द्वारा हाथ से निर्मित मास्कों को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखने के लिए लगभग 300 लोगों को वितरित किए।

रेलवे रोड पर आज विधानसभा अध्यक्ष एवं उनकी धर्मपत्नी शशिप्रभा अग्रवाल द्वारा क्षेत्र की जनता को कोरोना संक्रमण से दूर रखने के लिए मास्क वितरित किए गए।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की महिला कार्यकर्ताओं का घर में स्वनिर्मित मास्क बनाए जाने पर सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया गया।इस अवसर पर अग्रवाल ने अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर अपने श्रम के योगदान से देश के भविष्य का निर्माण करने वाले श्रमिक साथियों के कोरोना महासंकट में  सुखमय और उज्जवल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा की  जल्द ही बुरा दौर ख़त्म होगा एवं सभी आजिविका से सम्बंधित आर्थिक गतिविधियां बहाल होंगी और श्रमिक फिर से अपने रोजगार से जुड़ सकेंगे।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने एम्स ऋषिकेश में आज कोरोना संक्रमित  महिला के निधन पर शोक व्यक्त किया है।  विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश क्षेत्र की जनता को अधिक सतर्कता एवं सुरक्षित रहने की आवश्यकता है उन्होंने सभी से मास्क पहनने एवं सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की।

इस अवसर पर ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, मंडल मंत्री मोनिका गर्ग, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, उषा जोशी, अनीता तिवारी, माधुरी गुप्ता, इंद्र कुमार गोदवानी, सुशील पाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: