ऋषिकेश 19 मई। विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज मोबिसिस फॉउंडेशन
के सहयोग से गढ़वाल मंडल टैक्सी यूनियन के चालकों, परिचालकों सहित 100 ज़रूरतमंद लोगों को  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने राशन किट वितरित की।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने मोबिसिस फॉउंडेशन आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फॉउंडेशन के माध्यम से क्षेत्र में अभी तक कई ज़रूरतमंद लोगों को राहत सामग्री वितरित की गयी है।इस अवसर पर अग्रवाल ने  20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इस पैकेज से गरीब, किसान, प्रवासी मज़दूर, मध्यमवर्ग, व्यापारी वर्ग सभी को फ़ायदा होगा। अग्रवाल ने परिवहन व्यवसाय से जुड़े सभी लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि  सरकार भी इस संबंध में गंभीरता से विचार कर  रणनीति बना रही है।उन्होंने कहा की लॉकडाउन4.0 में कई मामलों में  रियायत मिलने से सभी लोग अपने आजीविका का साधन जुटा पाएंगे।इस दौरान  अग्रवाल ने सभी से धैर्य रखने  की भी बात कही।

इस अवसर पर उपस्थित आयुर्वेदाचार्य डॉ डी के श्रीवास्तव ने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए आयुर्वेद की दवाओं और नुस्खे का सेवन कर रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाई जा सकती है।उन्होंने केंद्रीय आयुष मंत्रालय के अनुसार, कोविड-19 महामारी के इस वक्त में एडवाइजरी की मुख्य बातों से भी उपस्थित लोगों को अवगत कराया।

इस अवसर पर मोबिसिस फॉउंडेशन के उप महाप्रबंधक तुषार गुप्ता , सुनील अग्रवाल , गढ़वाल मंडल टैक्सी यूनियन ऋषिकेश अध्यक्ष विजय पाल रावत, महासचिव विजेंद्र कण्डारी ,उपाध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा, पार्षद शौकत अली , रामु गुप्ता , श्रवण कुमार , प्रेम गोयल  सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: