ऋषिकेश 8 मार्च।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना संक्रमण से निबटने एवं जरूरतमंद लोगों को बटने वाले खाद्य सामग्री व भोजन प्रबंधन के संबंध में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के संग बैठक की।

बैठक के दौरान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा ऋषिकेश पुलिस से क्षेत्र में बट रही खाद्य सामग्री एवं पके हुए भोजन से संबंधित सभी जानकारी प्राप्त की। इस दौरान अग्रवाल ने खाद्य किट का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन की सराहना करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान जहाँ पुलिस एक तरफ सड़कों पर पूरी तरह से मुस्तैद है और लॉक डाउन का उललंघन करने वालों पर  कार्यवाही भी कर रही हैं। पुलिस ने विधानसभाध्यक्ष को जानकारी देते हुए कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में खाद्य सामग्री एवं पका हुआ भोजन ज़रूरतमंद लोगों तक पहुँचाया जा रहा है साथ ही पुलिस लोगों से भी पूरा एहतियात बरतने की अपील लगातार कर रही है।

इस अवसर पर ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, मंडल महामंत्री हिमांशु संगतानी, पार्षद शिव कुमार गौतम, राकेश अग्रवाल, सिद्धार्थ डंगवाल, सुमित पवार,राजेंद्र रैना सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: