ऋषिकेश, 30 अप्रैल। यूथफॉउंडेशन मे सेना मे भर्ती पूर्व प्रशिक्षण ले रहे  युवा कोरोना वॉरियर्स की भूमिका में पहले  देहरादून के अलग अलग थानों की पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया  और  अब देहरादून के अलग अलग थाने मै वॉलंटियर के रूप में काम करके अब यूथ फाउंडेशन पौड़ी डिस्ट्रिक के अलग अलग थानों मै पुलिस कि मदद करते हुए नजर आए।। यूथ फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अखिल जोशी ने बताया कि  कर्नल अजय कोठियाल का कहना है कि देश की सरहदों पर फौजी और अन्दर पुलिस एक एहम योगदान हमेशा से देती आयी है।
और इस वक़्त देश एक महामरी से लड़ रहा है। कोरोना से लड़ने के लिए  पुलिस एक एहम भूमिका निभा रही है ऐसे में हमें सरकार की गाइडलाइन को मानना चाहिए और पुलिस का साथ देना चाहिए ,ऐसे में अब यूथ फाउंडेशन के नौजवान पुलिस के साथ मदद करते हुए नजर आ रहे है । पहले देहरादून के अलग अलग थानों मै दिखे  युवा और अब ऋषिकेश के लक्षमंझुल्ला मै ड्यूटी करते नजर आए।
23 अप्रैल से शुरूवाद  देहरादून से हुई और अब धीरे धीरे ये युवा उत्तरखंड के अलग अलग चौकियों थानों मै पुलिस की मदद करते नजर आ रहे है  यूथ फाउंडेशन का ये युवा जो फौज में जाना चाहते है आजकल कोरोना वारियर्स के रूप मे कार्य कर रहे हैं।
इनके साथ यूथफाउडेशन  के प्रशिक्षक भारतीय  सेना से रिटायर  जयबीर रावत भी बच्चो के साथ पुलिस की मदद कर रहे है।

Post A Comment: