रुड़की। देर रात रुड़की में कोरोना का नया मामला सामने आया है। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि कर दी है। अब राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 32 हो गई है।
वहीं रुड़की के पनियाला निवासी कोरोना संक्रमित युवक की दो बहनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एक बहन की उम्र 18, दूसरी की उम्र 16 साल है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को देर रात उक्त युवक की जांच रिपोर्ट आई। जिसमें ज्वालापुर के कस्सबान क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवक को कोरोना होने की पुष्टि हुई। बताया गया कि उक्त युवक 14 फरवरी को ज्वालापुर से मेरठ एक जमात में गया था। वह 27 मार्च को वापस लौटा था। एक अप्रैल को युवक को लक्षणों के आधार पर कलियर में क्वारंटीन किया गया था। जिसके बाद युवक को पांच अप्रैल को सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। छह अप्रैल को युवक का सैंपल जांच के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया। जिसकी जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर रात उसे मेला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कस्सबान क्षेत्र पुरानी दिल्ली रोड पर ज्वालापुर कोतवाली के पास है। रात में स्वास्थ्य विभाग की टीम छह एंबुलेंस लेकर ज्वालापुर गई थी। टीम को 43 जमातियों को ले जाना था। लेकिन इनमें से एक भी नहीं मिला। सीएमओ डॉक्टर सरोज नैथानी ने बताया कि अब ज्वालापुर के कस्सबान क्षेत्र के साथ आसपास के क्षेत्रों को भी सील किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के साथ टीम ज्वालापुर में मौजूद है।

Post A Comment: