ऋषिकेश, 6 अप्रैल। वैश्विक महामारी  कोरोना वायरस  एवं लॉक डॉन के चलते श्री भरत मंदिर ने ग्रामीण इलाकों की ली सुध। जिसमें आज इन्होंने रायवाला पुलिस समेत प्रतीतनगर गांव के प्रधान को क्रमशः100 और 60 राशन के  कट्टे वितरित किए। इसके साथ ही 75 कट्टे राशन बैराज कॉलोनी, गीतानगर आदि क्षेत्रों में भी राशन वितरण किया गया।
मानव सेवा ही माधव सेवा के सिद्धांत पर कार्य कर रही श्री भरत मंदिर ने आज रायवाला पुलिस, प्रतीतनगर ग्राम सभा, बैराज कॉलोनी, गीतानगर आदि क्षेत्रों में 235 कट्टे राशन वितरित किये। जिसमें सोशल डिस्टेंस के नियमों का पूरा ध्यान रखा गया।
बताते चलें कि कुछ दिनों पूर्व भी भरत मंदिर सोसाइटी ने ऋषिकेश नगर की गरीब बस्तियों में सैकड़ों परिवारजनों को हफ्ते भर का राशन वितरित किया था।
श्री भरत मंदिर का यही प्रयास है कि उनके क्षेत्र में कोई भूखा न रहे और संज्ञान में आए जरूरतमंदों तक पर्याप्त राशन पहुंचाया जाए। इस संबंध में श्री भरत मंदिर परिवार का कहना है कि जरूरतमंदों तक हम राशन पहुंचाने के लिए संकल्पबद्ध हैं। विश्व भर में आई इस कोरोना महामारी आपदा में हम हरसंभव मदद करने के लिए तत्पर हैं।
और आमजन से इस कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए घरों में ही रहने की बात कही और बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही पूरी सुरक्षा के साथ घर से बाहर जाने को कहा। इसके साथ वापिस घर पहुंचने पर सबसे पहले खुद को सेनिटाइज करने पर जोर दिया।
आज राशन वितरण करने वाली टीम में रंजन अंथवाल, सुरेंद्र रावत,पुलिसकर्मी जोगेन्द्र उपस्थित रहे। 

Post A Comment: