ऋषिकेश 17 अप्रैल।कोरोना की जंग को राज्य का प्रत्येक नागरिक एकजुट होकर धैर्य व संयम का परिचय देते हुए जीतेगा। जब-जब भारत देश में कोई आपदा आई है यहां के निवासियों ने बुलंद हौसलों से उसका सामना किया। उक्त  बात उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने गुमानीवाला के रूषाफ़ार्म में प्रशासन के सहयोग से लगभग 250 गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को राशन एवं खाद्य सामग्री वितरित  करते हुए कही।



इस अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि  विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन के चलते असहाय व निर्धन वर्ग की सहायता के लिए क्षेत्र के विभिन्न स्वंयसेवी सामाजिक व धार्मिक संगठन निरन्तर सक्रिय है। प्रशासन व पुलिस के सहयोग से ऐसे संगठन भोजन या खाद्यान्न सामग्री तैयार कर कच्ची बस्तियों व निर्धन वर्ग के लोगों में वितरित कर रहे है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद उपजे संकट के दौर में देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार काेराेना महामारी को कम करने के लिए सजग है।उन्होंने कहा कि काेराेना कि इस जंग में लगे  मीडिया कर्मी, पुलिस के कार्मिकों व स्वास्थ्य विभाग के कार्मिकों का सहयोग करें।

 इस अवसर पर नायब तहसीलदार, पटवारी सतीश जोशी, श्यामपुर चौकी इंचार्ज आशीष गुसाईं, उपप्रधान राजेश व्यास, मानवेंद्र कंडारी, पार्षद वीरेंद्र रमोला, मोर सिंह रावत, रंजीत थापा, धर्म सिंह क्षेत्री सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: