ऋषिकेश 12 फरवरी।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज खैरी कला, श्यामपुर में विधायक निधि से निर्मित पुस्ते का उद्घाटन किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने खैरी कला में बरसाती नाले का भी निरीक्षण किया।

खैरी कला में आज विधानसभा अध्यक्ष ने नवनिर्मित पुस्ते का उद्घाटन करने के बाद क्षेत्र में बरसाती नाले का निर्माण कराये जाने का भी क्षेत्रवासियों का आश्वासन दिया।इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने नाले का निरीक्षण करने के बाद कहा की नाले का निर्माण किसी के निजी जमीन पर ना हो इसके लिए उन्होंने खैरी कला के प्रधान को बरसाती नाले के निर्माण की पूरी योजना बनाने के लिए कहा।

 इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र को विकास के पथ पर सबसे अग्रणी रखना ही उनका मुख्य उद्देश्य है। उनके प्रयास से क्षेत्र चौमुखी विकास की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि  सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिलना चाहिए। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को भी सुना साथ ही कई समस्याओं का समाधान मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता कर किया।

इस अवसर पर खैरी कला के प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल, महिमानंद भट्ट, सिद्धानंद गौड, शूरवीर सिंह बिष्ट, कुंदन  बिष्ट, सूरत रागंड़, अर्जुन रागंड़ रणवीर रागंड़, मुनेंद्र दत्त गैरोला, राजपाल पंवार, बॉबी रांगड़, प्रदीप धस्माना, पार्षद विपिन पंथ, पार्षद वीरेंद्र रमोला, सुमेर रांगड़, देव सिंह  रांगड़, विनोद बिजलवान, सोभन केंतुरा, भगवान सिंह महर, अनीता राणा सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: