ऋषिकेश 22 फरवरी l गंगेश्वर महादेव समिति के तत्वाधान में आयोजित वार्षिक भंडारे के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष  प्रेम चंद अग्रवाल ने शिरकत की l इस अवसर पर अग्रवाल ने 72 सीढ़ी घाट पर विधायक निधि से मुख्य द्वार बनाने की घोषणा की। इस अवसर पर अग्रवाल ने गंगेश्वर महादेव मंदिर में  माथा टेका और भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया । अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश में 72 सीढ़ी घाट का अपना महत्व है यहां पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु मां गंगा में  आस्था की डुबकी लगाने  के लिए प्रतिदिन आते हैं । उन्होंने कहा है की 72 सीढ़ी घाट के मुहाने पर  विधायक निधि से मुख्य द्वार का निर्माण किया जाएगा ।
 अग्रवाल ने गंगा की स्वच्छता के लिए स्वयं की प्रेरणा से  कार्य करना चाहिए  उन्होंने कहा है कि  हम सब लोग सौभाग्यशाली हैं कि हम गंगा के किनारे रहते हैं । उन्होंने कहा है कि गंगा की स्वच्छता प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है ।इस अवसर पर प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी गंगेश्वर महादेव समिति ने विशाल भंडारे का आयोजन किया जिसमें हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया ।
     इस अवसर पर पार्षद शिव कुमार गौतम, अजीत सिंह गोल्डी, भाजपा ऋषिकेश मंडल महामंत्री हिमांशु संतानी, नितिन गुप्ता, योगेश काला, राकेश अग्रवाल, कमल अरोड़ा, राजेश शर्मा, सुनील गौड,जेंयेन्य शर्मा, नीरज कुमार, अनिकेत आदि सहित बड़ी संख्या में गंगेश्वर महादेव समिति के कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Post A Comment: