ऋषिकेश, 5 जनवरी। युवा शिवसेना उत्तराखंड के तरफ से एक सदस्यता अभियान एवं गोष्ठी का आयोजन किया गया
प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौहान  ने प्रोग्राम की अध्यक्षता करते हुए सभी युवा सैनिकों एवं पदाधिकारियों एवं समस्त उत्तराखंड के निवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी और कहा की युवा सैनिकों और पदाधिकारियों ने कमर कस ली है 2022 के लिए, पूरी उत्तराखंड में जगह-जगह सदस्यता अभियान चलाकर अधिक से अधिक युवाओं को युवा शिवसेना में जोड़ा जाएगा । चौहान जी ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के साथ युवा शिवसेना हमेशा खड़ी हैं । और जल्दी ही उत्तराखंड की सरकार से ब्रह्मलीन बाला साहब ठाकरे के चौक के लिए मुलाकात करेंगे ।

युवा शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री पंडित राकेश सकलानी ने उत्तराखंड के निवासियों एवं सभी युवा पदाधिकारी एवं सैनिकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और कहा कि उत्तराखंड में युवाओं का पलायन को रोकना जरूरी है उत्तराखंड में अगर युवाओं को रोजगार मिलेगा तो युवा नौकरी भी ही करेंगे और  अपने माता-पिता की देखभाल भी करेंगे  । सकलानी जी ने कहा कि जो उत्तराखंड की कमान को संभाल कर बैठे हैं उन्हें युवाओं के बारे में कुछ ना कुछ सोचना चाहिए ।
सकलानी जी ने कहा कि उत्तराखंड में बहुत से युवा
युवा शिवसेना में जुड़ना चाहते हैं जल्दी ही पूरे उत्तराखंड में युवाओं को उनके योग्यतानुसार पद दिया जाएगा ।
युवा शिवसेना के प्रदेश प्रवक्ता/महासचिव श्री भूपेंद्र जी ने कहा कि युवा शिवसेना जल्दी ही प्रदेश के सभी जिलों में एक रोजगार मेला लगाएंगे। और उत्तराखंड में जितनी भी फैक्ट्री हैं उनसे संपर्क करेंगे और सबसे पहले उत्तराखंड के युवाओं को प्राथमिकता दिलाई जाएगी । श्री भूपेंद्र भट्ट जी ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में युवा पदाधिकारियों की जल्दी ही नियुक्ति की जाएगी । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष युवा शिवसेना श्री राहुल चौहान जी, प्रदेश प्रवक्ता एवं महासचिव श्री भूपेंद्र जी, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री पंडित राकेश सकलानी, देहरादून जिला प्रभारी श्रेयन ठाकुर, देहरादून जिला उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता, देहरादून जिला महासचिव गजेंद्र बिष्ट, जिला सचिव मनोज गुप्ता, जिला सचिव विपिन चौधरी, जिला सचिव प्रांजल सिंघानिया, रायपुर विधानसभा अध्यक्ष रोहित शाह, गढ़ी कैंट  अध्यक्ष अमित‌ ओलक,गढ़वाल मंडल विश्वविद्यालय प्रभारी सूर्य भट्ट, सैकड़ों युवा सैनिक एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Post A Comment: