देहरादून, 26 जनवरी। युवा शिवसेना उत्तराखंड की जिला देहरादून के रायपुर विधानसभा इकाई की बैठक संपन्न हुई जिसमें प्रदेश अध्यक्ष  राहुल चौहान ने प्रोग्राम की अध्यक्षता करते हुए सभी युवा सैनिकों एवं समस्त उत्तराखंड वासियों को 71 वा गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर युवा सेना द्वारा उत्तराखंड में रोजगार सेल का गठन भी किया गया।  राम प्रवेश  को रोजगार सेल्स का प्रभारी  नियुक्त किया गया ।
युवा शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष  राहुल चौहान ने उत्तराखंड के सभी प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और रोजगार सेल्स के बारे में बताया कि रोजगार सेल्स का जो मुख्य उद्देश्य है उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देना ।
युवा शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष  पंडित राकेश सकलानी  ने उत्तराखंड के सभी  प्रदेशवासियों एवं सभी युवा पदाधिकारी एवं सैनिकों   को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं  दी। और राम प्रवेश एवं सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। पंडित राकेश सकलानी  ने कहा कि उत्तराखंड में भविष्य युवा युवा शिवसेना में जुड़ना चाहते हैं जल्दी ही पूरे उत्तराखंड में युवाओं को उनके योग्यतानुसार पद दिया जाएगा।
इस अवसर पर नवनियुक्त रोजगार सेल्स के प्रभारी  रामप्रवेश  ने कहा कि युवा सेना रोजगार समिति गठन होने पर और मुझे इसका अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर नहीं प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौहान एवं समस्त प्रदेश पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूं और मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं को रोजगार आईटी सेल्स के तहत रोजगार दिलाने का शत-प्रतिशत कार्य युवा सेना करेगी।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए विधानसभा अध्यक्ष रोहित शाह  ने कहा कि कहीं ना कहीं युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार नहीं मिल पा रहा है इसके कारण युवा प्लान कर रहे हैं उत्तराखंड में यदि युवाओं को रोजगार मिलेगा तो वह अपना और अपने परिवार की देखभाल भी अच्छे से कर पाएंगे । रोहित शाह ने कहा कि जल्द ही रायपुर विधानसभा के हर वार्ड में युवा सेना पदाधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी ।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता  भूपेन्द्र भट्ट , प्रदेश उपाध्यक्ष पंडित राकेश सकलानी, प्रदेश उपाध्यक्ष व  महानगर अध्यक्ष सागर रघुवंशी , जिला प्रभारी  श्रेयन ठाकुर,
देहरादून जिला महासचिव गजेंद्र बिष्ट, जिला सचिव मनोज गुप्ता, 
रायपुर विधानसभा अध्यक्ष रोहित शाह,  उपाध्यक्ष अभिलाष कुमार , मीडिया प्रभारी रोहित सिंह नंदकिशोर दीपक चौधरी अनूप यादव शुभम आर्य दीपक सिंह मलखान सिंह अनिल कुमार अंकित सिंह सचिन एवं प्रदेश व जिला के पदाधिकारी के साथ साथ रायपुर विधानसभा के सभी पदाधिकारी व सैकड़ों युवा सैनिक उपस्थित रहे।



Post A Comment: