ऋषिकेश,21 जनवरी।(AKA) नगर क्षेत्र में कीमती मोबाइल खोने की 45 शिकायतों पर पुलिस ने काम करते हुए उन्हें खोज निकाला। इसके लिए पुलिस ने सिर्फ उत्तराखंड ही नहीं, बल्कि समीपवर्ती कई राज्यों तक की दौड़ लगाई। बुधवार को शिकायतकर्ताओं को तलब कर स्थानीय पुलिस ने एसपी के हाथों से स्मार्टफोन लौटाए, तो उन्होंने पुलिस को थेक्यू कहा।
कोतवाली में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी (ग्रामीण) परमेंद्र डोबाल ने बताया कि शहर और आसपास के ग्रामीण इलाकों से पुलिस को दर्जनों शिकायत मोबाइल खोने की मिली थी। शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को बाकायदा मोबाइल की पूरी डिटेल भी उपलब्ध कराई, जिसपर कोतवाली की पुलिस टीम ने सर्विलांस के माध्यम से काम शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद करीब 12 लाख कीमत के 45 स्मार्टफोन यूपी, दिल्ली, हरियाणा, बिहार और झारखंड आदि राज्यों में चलते पाए गए।
बामुश्किल संबंधित उपयोगकर्ताओं से संपर्क साधा गया। बातचीत में उन्होंने सड़क पर मोबाइल पाने और अन्य व्यक्ति से खरीदने की बात कही। पुलिस टीम ने तमाम मोबाइल बामुश्किल बरामद किए। कोतवाल रितेश साह ने बताया कि मामले में सभी आवश्यक जानकारियों को जुटाया जा रहा है। फिलहाल कानूनी कार्रवाई करने लायक कोई साक्ष्य सामने नहीं आएं हैं।

Post A Comment: