ऋषिकेश 1 दिसंबर। वैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भाजपा के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों ने विधानसभा से अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से मिलकर उनका आभार व्यक्त किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने तीनों मंडल अध्यक्षों का  फूल मालाओं से स्वागत किया।

भाजपा में चुनाव प्रक्रिया एवं रायशुमारी के बाद निर्वाचित हुए ऋषिकेश, श्यामपुर एवं वीरभद्र मंडलों के अध्यक्षों ने विधानसभा अध्यक्ष से भेंटवार्ता की।इस दौरान ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, वीरभद्र के मंडल अध्यक्ष  अरविंद चौधरी एवं श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश सिंह रावत ने विधानसभा अध्यक्ष का आशीर्वाद प्राप्त किया।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने तीनों मंडल अध्यक्षों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा किया एवं सॉल ओड़कर उन्हें सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सभी मंडल अध्यक्ष संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान करने के लिए अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी का निर्वहन करेंगे साथ ही पूर्ण निष्ठा से जनता के विश्वास पर खरे उतरेंगे।श्री अग्रवाल ने कहा कि तीनों मंडल अध्यक्ष ऊर्जावान, संगठननिष्ठ एवं युवा है  उनकी बड़ी जिम्मेदारी है कि वे  सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों को समाज के हर वर्ग तक पहुंचाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता आपसी समन्वय से संगठन को मजबूत करने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि संगठनात्मक चुनाव संवैधानिक रूप से करवाए जाते रहे हैं और सभी पदाधिकारी सर्वसम्मति से निर्वाचित किए गए हैं।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने तीनों मंडल अध्यक्षों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस दौरान तीनों मंडल अध्यक्ष ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसका वह इमानदारी एवं कर्तव्य निष्ठा से पालन करेंगे एवं सबको साथ लेकर संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान करेंगे।

इस अवसर पर भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, संजय शास्त्री, कपिल गुप्ता, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, पार्षद सुंदरी कंडवाल, पार्षद वीरेंद्र रमोला, पार्षद विपिन पंत, राजेश जुगलान, भूपेंद्र राणा, हिमांशु संतानी, रमेश चंद शर्मा, अजय गुप्ता, विष्णु थापा रविंद्र कश्यप, दीपक धमीजा, अशोक पासवान, सुमित पवार, सिद्धार्थ डंगवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Post A Comment: