रायवाला 29 दिसंबर ।  शिवा ढोड़ियाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेम चंद अग्रवाल  ने रायवाला मिनी स्टेडियम में रिबन काटकर किया ।
    इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि क्रिकेट के प्रति संपूर्ण देश में आकर्षण है और उत्तराखंड में भी क्रिकेट के प्रेमी एवं क्रिकेट के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं ।
      रायवाला मिनी स्टेडियम में आयोजित द्वितीय शिवा ढोडियाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि खेल के क्षेत्र में प्रत्येक व्यक्ति को रूचि लेकर कुछ ना कुछ खेलना चाहिए क्योकि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क रहता है साथ ही खेल से बीमारियों से भी बचा जा सकता है । अग्रवाल ने स्वर्गीय शिवा ढोडियाल के स्मृति में रखे गए इस टूर्नामेंट को अच्छी पहल कहा ।
     उन्होंने कहा है कि शिवा ढोडियाल ने सामाजिक कार्यों के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया । उद्घाटन सत्र के अवसर पर हरिद्वार एवं देहरादून के टीमों के बीच में मुकाबला हुआ ।
      इस अवसर पर स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष एलम सिंह राणा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र सिंह नेगी,  भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश सिंह रावत, सुरेश, विनोद कुमार, सतीश रावत, राजेश जुगलान, मदन सिंह रावत, दिगंबर भंडारी, भूपेंद्र भंडारी, मीनू कुमार, सुरेश,  लक्ष्मी नोडियाल, हर्षवर्धन नौटियाल,  सतपाल सैनी, अनिल कुमार, विकास डंगवाल, हर्षमणि लस्याल, अनीता शर्मा, सुनीता नेगी, अंजना चौहान, कमल, कुंवर सिंह नेगी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

Post A Comment: