ऋषिकेश -नंदू फार्म नाले की समस्या का जल्द समाधान हो जायेगा। सब कुछ ठीक रहा तो करीब दो दशक पुरानी इस समस्या से क्षेत्रवासियों को मुक्ति मिल जायेगी।
नगर निगम ने उक्त समस्या के स्थाई समाधान के लिए कोशिशें शुरू कर दी हैं।वर्षो से उक्त नाले में  जलभराव क्षेत्रवासियों के लिए मुसिबतों का सबब बना हुआ है।मामले का संज्ञान लेते हुए बुधवार की दोपहर नगर निगम महापौर अनीता मंमगाई ने नंदू फार्म नाले का स्थलीय निरीक्षण कर निगम अधिकारियों को जल्द से जल्द उक्त समस्या के समाधान के लिए आवश्यक निर्देश दिए।
 बुधवार की दोपहर बाद नगर निगम की *महापौर अनीता ममगाई निगम अधिकारियों के साथ नंदू फार्म नाले  का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंची। क्षेत्रवासियों द्वारा उनसे उक्त नाले मै जलभराव के चलते  आवागमन में हो रही समस्याओं को लेकर अवगत कराया गया था जिसका संज्ञान लेते हुए महापौर ने आवश्यक कारवाई के निर्देश दिए।  इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों की जन समस्याएं भी सुनी और मौके पर ही अधिकांश समस्याओं का समाधान अधिकारियों से दूरभाष पर बात करके करा दिया ।*मेयर ने बताया कि नगर निगम के अंतर्गत आने वाली तमाम समस्याओं के समाधान में किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी इसके लिए खासतौर पर अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।इस दौरान पार्षद राधा रमोला,
 पार्षद विजय बडोनी सहित महावीर चमोली  राजकुमार,
 उपेंद्र गोयल,गोविंद अग्रवाल आदि अधिकारी मोजूद रहे।

Post A Comment: