ऋषिकेश-लायंस क्लब रायँल की महिला विंग ने बाल दिवस के उपलक्ष्य में प्राईमरी स्कूल के आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों को उनके ही आग्रह पर पिज्जा पार्टी करवाई। इस दौरान बच्चों को जूस, केक, पेटीज आदि भी वितरित किए।
बुधवार की दोपहर  क्लब की महिला विंग ने देहरादून रोड स्थित रेस्टोरेंट में गरीब आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को पिज्जा पार्टी दी। पार्टी में प्राथमिक विधालय संख्या 10  के बच्चे  शामिल थे।
लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल की महिला इकाई की कोऑर्डिनेटर पूजा अग्रवाल, युविका चंदानी एवं ज्योति सिंघल ने बताया कि जिन बच्चों को गरीबी के कारण बड़े रेस्टोरेंट व महंगी चीजें खाने को नसीब नहीं हो पाती है। क्लब समय समय पर उन बच्चों के लिए इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करता रहता है जोकि आगे भी जारी रहेेंगे।उन्होंने कहा कि  गरीब बच्चे अपने आप को समाज में उपेक्षित न समझे इसलिए क्लब की और से यह छोटे छोटे प्रयास किए जा रहे हैं।स्कूल की अध्यापिका ललिता कोठियाल ने बाल दिवस के मौके पर बच्चो के लिए पिज्जा पार्टी आयोजित करने पर क्लब का आभार जताया।इस अवसर पर  नेहा जैन ,आयुषी छाबड़ा, रितु पालीवाल गीता अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।

Post A Comment: