एम्स में भर्ती सांसद रावत की विधानसभा अध्यक्ष ने पूछी कुशलक्षेम


ऋषिकेश, 10 अक्टूबर। हरिद्वार- दिल्ली मार्ग पर आज पौड़ी सांसद तीरथ सिंह रावत की कार पलटने से घायल होने पर तीरथ सिंह रावत  को एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया।इस दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने एम्स पहुंचकर सांसद तीरथ सिंह रावत का हाल जाना।

बता दें कि हरिद्वार के भीमगोड़ा के नजदीक सामने से एक कार की टक्कर से सांसद तीरथ सिंह रावत की गाड़ी पलट गई। इस घटना में सांसद सहित उनके जनसंपर्क अधिकारी विजय सती, गनर सुभाष मैठानी एवं ड्राइवर को भी चोटें आई हैं।घायल होने पर सांसद तीरथ सिंह रावत एवं अन्य तीनों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया।
घटना की खबर सुनते ही एम्स पहुंचकर विधानसभा अध्यक्ष ने घटना में घायल हुए सांसद तीरथ सिंह रावत का हाल जाना। इस संबंध में उन्होंने उनका इलाज कर रहे डॉक्टर से भी उनके चोट के संबंध में जानकारी ली। साथ ही अन्य तीनों के हाल के बारे में पूछा।  डॉक्टरों से जानकारी लेने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि सांसद तीरथ सिंह सहित अन्य तीनों पर सामान्य चोंटे हैं और सभी खतरे से बाहर हैं।विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि जनता की दुआओं का असर है कि सभी लोग ठीक हैं उन्होंने तीनों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की।

Post A Comment: