हरिद्वार। आदमखोर गुलदार ने हनुमान मंदिर के पास औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करने वाली एक महिला कर्मी पर झपट्टा मार दिया। गुलदार को महिला पर झपटते देख लोगों ने शोर मचा दिया। इससे गुलदार भाग निकला। गुलदार के झपट्टे से महिला के कपड़े फट गए। इससे क्षेत्र के अन्य लोगों में भी दहशत फैल गई।
घटना बृहस्पतिवार देर शाम की है। राजा प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करने वाली एक महिला फैक्ट्री के पिछले हिस्से में गई थी। वहां छत पर पहले से ही गुलदार घात लगाए बैठा था। महिला के सामान उठाने की आवाज पर गुलदार एकदम से फैक्ट्री में कूद गया और महिला कर्मी पर झपट्टा मार दिया।
बीती रात भेल लूडो क्लब के पास भी दिखा था गुलदार
गनीमत रही कि इस दौरान आस-पास के कई कर्मचारी वहां मौजूद थे। उन्होंने गुलदार को देखते ही शोर मचा दिया। इससे गुलदार भाग गया। गुलदार की आमद से लोगों में दहशत का आलम और गहरा गया है। इससे पूर्व बीती रात भेल लूडो क्लब के पास भी गुलदार को देख लोग घबरा गए। गुलदार को लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रही है। रेंजर दिनेश नौडियाल ने बताया कि गुलदार को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है। तीन टीमें लगातार गुलदार पर नजर रख रही हैं। इसके साथ ही वन विभाग की एक टीम मुनादी कर लोगों को जंगल की ओर जाने से मना कर रही है। उन्होंने बताया कि गुलदार को पकड़ने के लिए कैमरा ट्रैप के साथ तीन पिंजरे भी लगाए हुए हैं।

Post A Comment: