महाराष्ट्र के महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से दिल्ली में महाराष्ट्र भवन में समाज सेवी एवं द हंस फाउंडेशन के प्रेरणास्रोत माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज ने शिष्टाचार भेट की।
इस मौके पर माता मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज ने पुष्पगुच्छ  देकर माननीय भगत सिंह कोश्यारी जी को महाराष्ट्र का राज्यपाल बनने पर बधाई दी।
महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने माता मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहाँ कि हंस फाउंडेशन जिस तरह से देश में विकास के कार्यो में भूमिका निभा रहा है। यह बहुत ही पुण्य का कार्य है। महामहिम ने कहा कि हंस फाउंडेशन की सेवाओं से उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश के दूरस्थ क्षेत्र स्वास्थ्य-शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर प्रगति कर रहे है। इसके लिए मैं माता मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज को बधाई देता हूँ।
इस मौके पर माताश्री मंगला जी ने कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल बनने पर आज श्री भोले जी महाराज एवं हमने महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी से शिष्टाचार भेंट कर उन्हें बधाई दी एवं हंस फाउंडेशन द्वारा देश भर में दी जा रही सेवाओं से महामहिम राज्यपाल को अवगत कराया।

Post A Comment: