ऋषिकेश, 5 सितंबर(AKA)  शिक्षक दिवस के अवसर पर संस्थान में छात्र छात्राओं द्वारा संस्थान के शिक्षकों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर संस्थान के निदेशक प्रशांत चमोली ने संस्थान के अन्य शिक्षकों और शिक्षिकाओं के साथ मिल कर केक काटा।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक प्रशांत चमोली ने बताया कि हमारे संस्थान gihm rishikesh के 15 छात्रों का चयन 5 स्टार होटल के लिए किया गया है, जो आगामी 10 सितंबर से वंहा अपनी जॉब सुरु करेंगे। इस लिए आज टीचर डे का कार्यक्रम उन छात्र छात्राओं के लिए विदाई कार्यक्रम भी है।

और संस्थान को खुसी है कि हमारे बच्चे जल्दी ही बड़े बड़े होटलों में अपनी सेवाएं देंगे और आगे भविस्य में संस्थान के साथ साथ क्षेत्र का नाम भी रोशन करेंगे।

इस अवसर में संस्थान की संरक्षक ओर अध्यक्षा विमला नैथानी ने कहा कि शिक्षक छात्र जीवन मे बुनियाद का काम करते है, ओर व्यवसायिक शिक्षा में तो शिक्षक का रोल ओर भी अहम हो जाता है क्योंकि इसके बाद छात्र सीधे समाज के बीच अपनी सेवाएं देने के लिए जाता है।

उन्होंने संस्थान से चयनित सभी छात्र छात्राओं को अपनी ओर से शुभकामनाये भी दी।

इस अवसर पर संस्थान के  हरीश रावत, राम, प्रिया, संगीता बहुगुणा,  संतोषी, संदीप, लक्ष्मी बहुगुणा सहित विजय काला, सचिन भंडारी, गौरव बैलवाल, नवीन नेगी, आशीष चमोली, शिवानी, अंजली, विवेक रावत, जितेंद्र, मनोज, शुभम, संजय थापा आदि उपस्थित रहे।

Post A Comment: