विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) में बगावत होते हुए नजर आ रही है। टीडीपी के दो नेतीओं के बीच जुबानी जंग इतनी तेज हो गई है कि पार्टी के एक सांसद ने ट्वीट कर चंद्रबाबू नायडू पर ही निशाना साधा है। विजयवाड़ा से पार्टी सांसद केसिनेनी श्रीनिवास उर्फ नानी ने पूर्व मुख्यमंत्री नायडू को अपने 'पेट डॉग (पालतू कुत्ते)' को कंट्रोल करने को कहा। नानी ने नायडू को दो टूक कहा कि वह इस मामले को लेकर क्या चाहते हैं।
अपने ही एमएलसी पर साधा निशाना
नानी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'चंद्रा बाबू गुरु यदि आप पार्टी में मेरे जैसे लोगों को नहीं चाहते हैं तो आप मुझे बता सकते हैं कि मैं संसद सदस्य के रूप में इस्तीफा दे दूंगा और पार्टी की सदस्यता भी इस्तीफा दे दूंगा। यदि आप चाहते हैं कि मेरे जैसे लोगों को अपने साथ बनाए रखना चाहते हैं तो अपने पालतू कुत्ते को नियंत्रित करें।' इस ट्वीट का प्रत्यक्ष संदर्भ तेलगुदेशम पार्टी के नेता और आंध्र प्रदेश विधान परिषद के सदस्य बुद्धा वेंकन्ना है।
वेंकन्ना बोले में चंद्रबाबू के प्रति वफादार
सांसद नानी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए वेंकन्ना ने कहा कि वह टीडीपी और चंद्रबाबू नायडू के लिए 'ट्विटर वार' को खत्म कर रहे हैं। वेकन्ना ने ट्वीट कर कहा कि, 'मैं समाज के कमजोर तबके से आता हूं। चंद्रबाबू नायडू ने मुझे एमएलसी का पद दिया और मैं उनके प्रति कर्तव्यनिष्ठ हूं। इसके लिए आप मुझे जिस नाम से पुकारें उससे मुझे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों नेता राज्य की सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस को समर्थन देने की योजना बना रहे हैं।

Post A Comment: