कल दिन रविवार दिनांक 9 जून 2019 को लायंस डिस्ट्रिक्ट 321c1 की डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट मीटिंग का गाज़ियाबाद के एक होटल में आयोजन किया गया जिसमें डिस्ट्रिक्ट के विभिन्न शहरों से पधारे लगभग  80 क्लब के 250 अधिकारियों ने भागीदारी की।

लॉयन डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन विनय मित्तल ने  सभा का शुभारंभ दीप प्रज्वलन करके किया जिसके उपरांत डिस्ट्रिक्ट के सीनियर अधिकारियों ने अपने-अपने विचार सभा के समक्ष रखें।   सभा में डिस्ट्रिक्ट के विभिन्न क्लबों को अपने अपने शहरों में उत्कृष्ट सेवा कार्य करने के लिए पुरस्कृत करना मुख्य उद्देश्य था।

लॉयन क्लब ऋषिकेश रॉयल के अध्यक्ष लॉयन अतुल जैन ने सभा में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर के समक्ष पिछले 1 वर्ष में करे गए 120 सेवा कार्य की रिपोर्ट पेश की जिसका  मंच में उपस्थित सभी अधिकारियों ने सराहना की । डिस्ट्रिक्ट गवर्नर द्वारा लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल को छह सामानों से सम्मानित किया गया । जिसमे मल्टीपल का सर्वश्रेष्ठ क्लब, डिस्ट्रिक्ट का सर्वश्रेष्ठ क्लब, डिस्ट्रिक्ट के सर्वश्रेष्ठ क्लब अध्यक्ष, अधिकतम सेवा कार्य क्लब, डिस्ट्रिक्ट का सात सितारा क्लब व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा भेजी गई खास   लायंस पिन से क्लब अध्यक्ष अतुल जैन को नवाजा गया। कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट के कई अन्य क्लबों को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर संजीवा अग्रवाल अश्विनी कंबोज गौरव गर्ग कुंज बिहारी अग्रवाल अरविंद संगल गोपाल नारंग विशाल बिंदल अतुल जैन  सुशील छाबड़ा अरविंद किंगर अभिनव गोयल आदि उपस्थित थे।

Post A Comment: