ऋषिकेश। शहीद विकास गुरूंग की स्मृति में रूसा फार्म में शहीद स्मारक का निर्माण किया जाएगा। हंस फाउंडेशन की ओर से शहीद के पिता को निर्माण के बाबत तीन लाख रूपए का चेक सौंपा गया है। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र के अन्य शहीद सैनिकों की स्मृति स्मारकों का निर्माण कराया जाएगा।
बैराज रोड स्थित विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में सोमवार हंस फाउंडेशन के प्रदेश प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट पहुंचे। उन्होंने स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल से क्षेत्र में शहीद विकास गुरूंग की स्मृति में स्मारक बनाने की घोषणा पर चर्चा करते हुए कई मुद्दों पर बातचीत की। इसबीच शहीद के पिता रमेश गुरूंग को ग्रामसभा गुमानीवाला में शहीद बेटे की स्मृति में स्मारक बनाने के लिए संस्था की ओर से तीन लाख रूपए का चेक सौंपा। 
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शहीदां ने अपने प्राण देश की आन, बान और शान के लिए समर्पित कर दिए हैं। हम उनके स्मृति को चिरस्थाई रखने के लिए यदि कुछ प्रयास कर सकें, तो यह हमारा सौभाग्य होगा। मौके पर पार्षद वीरेंद्र रमोला, विपिन पंत, शिव कुमार गौतम, राजेश व्यास, लाल सिंह बोहरा, धर्म सिंह क्षेत्री, तुलसीराम क्षेत्री, यश बहादुर, जगमोहन रावत, मनवीर सिंह भंडारी, राजेंद्र पयाल, रंजीत थापा, अनीता प्रधान आदि मौजूद थे। 

Post A Comment: