नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी ने भारत के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण कर ली है। उनके शपथ ग्रहण समारोह में देश और विदेश की तमाम बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया है। यह बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल की शुरुआत है। इसके साथ केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने वाले सांसदों ने भी शपथ ग्रहण की है। नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कारोबार जगत के दिग्गजों ने भी हिस्सा लिया है।

राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में खुले में आयोजित इस समारोह में उद्योगपति मुकेश अंबानी, रतन टाटा, इस्पात क्षेत्र के दिग्गज प्रवासी भारतीय उद्यमी लक्ष्मी निवास मित्तल और गौतम अडाणी मौजूद भी रहे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी और उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी भी इस समारोह में आए।

राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकान्त दास, एस्सार के निदेशक प्रशांत रुइया, टाटा समूह के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन, वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल और एचडीएफसी के दीपक पारेख भी मौजूद थे। शपथ ग्रहण समारोह में टाटा और चंद्रशेखरन सबसे पहले पहुंचने वालों में रहे। शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए तमाम दिग्गज राष्ट्रपति भवन पहुंचे हैं।

Post A Comment: