नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की करारी हार पर बीजेपी की गठबंधन पार्टी शिवसेना ने इसका मुख्य कारण बताते हुए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने मुखपत्र सामना में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी की तारीफ की है। शिवसेना ने राहुल गांधी पर वंशवाद और पेंशनधारी क्लब से घिरे होने का आरोप लगाया। 
शिवसेना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि वे वंशवाद से घिरे हुए हैं या फिर वे पेंशनर क्लब से घिरे हुए हैं। इसके अलावा मोदी और शाह पर पार्टी संगठन को बनाए रखने की क्षमता को लेकर उनकी सराहना की है। कांग्रेस पार्टी के भविष्य पर चिंता जाहिर करते हुए सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि कांग्रेस पार्टी का आगे क्या होगा इसका किसी को भी कोई अंदाजा नहीं है। 


राहुल गांधी ने पार्टी को इस्तीफा भी दिया लेकिन किसी ने इसे स्वीकार नहीं किया इससे साफ पता चलता है कि पार्टी किधर जा रही है इसका किसी को कोई अंदाजा नहीं है। राहुल गांधी वंशवाद और पेंशनर क्लब से घिरे हुए हैं और यही कारण है कि आज पार्टी की ये स्थिति हो गई है। 

Post A Comment: