हरिद्वार I हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में गुरूवार देर शाम बागपत यूपी के एक दंपत्ति पर बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। बाइक सवार चार हमलावर वारदात को अंजाम देकर भागने में सफल रहे। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। घटना के बाद देर रात तक पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिला। 

बता दें कि मूल रूप से चांदनापुर बागपत यूपी निवासी मांगेराम अपनी पत्नी मोनिका एवं बच्चों के साथ कृपालु नगर रावली में एक किराए के मकान में रहते हैं। सिडकुल की अलग-अलग औद्योगिक इकाई में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात पति पत्नी कार्यरत हैं। 

देर शाम मांगेराम अपनी पत्नी मोनिका को ड्यूटी खत्म होने के बाद हैवेल्स फैक्ट्री पर लेने गया था, जैसे ही पति-पत्नी गेट से निकलकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर चलने लगे कि अचानक पीछे से आए दो युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने दंपत्ति को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के कमर एवं हाथ में 5 गोलियां लगी हैं जबकि पति की कमर पर एक गोली लगी है। वारदात की सूचना मिलने पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एससो देव राज शर्मा मौके पर पहुंचे।

एसपी सिटी ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हमला रंजिश के चलते किया गया है। दंपत्ति की हालत खतरे से बाहर है, हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है।

Post A Comment: