ऋषिकेश। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल के तत्वाधान में देहरादून रोड स्थित एक होटल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें ऋषिकेश शहर में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने पर और दूसरों के लिए रोल मॉडल बनने पर 6 महिलाओं को सम्मानित किया गया।
राजनीति के क्षेत्र मैं अपनी पहचान बनाने वाली ऋषिकेश की महापौर श्रीमती अनिता मंगाई, शिक्षा के क्षेत्र में दिल्ली पब्लिक स्कूल ऋषिकेश की प्रधानाचार्य रचना पंडित एवं पीजी कॉलेज ऋषिकेश की prof सुनीता श्रीवास्तव, पुलिस डिपार्टमेंट से कांस्टेबल गीता शर्मा, चिकित्सा क्षेत्र से निर्मल आश्रम हॉस्पिटल में कार्यरत डॉक्टर प्रियंका गोयल  व देश के लिए  शहीद होने वाले शहीद प्रदीप रावत जी की धर्मपत्नी नीलम रावत जी को सम्मानित किया गया।
सम्मान प्राप्त करने वाली सभी महिलाओं ने सभा को संबोधित किया जिसमें महापौर अनीता मंगाई जी ने समाज के हर क्षेत्र में महिलाओं की बढ़ती हुई भागीदारी पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश की रक्षा मंत्री एवं विदेश मंत्री भी महिलाएं ही है जो समाज के लिए बड़े गौरव की बात है। अपने संबोधन में डीपीएस प्रधानाचार्य रचना पंडित जी ने कार्यक्रम में उपस्थित शहीद प्रदीप रावत जी की पत्नी नीलम रावत जी से अनुरोध किया कि वह अपनी पुत्री को बारहवीं कक्षा तक की शिक्षा ग्रहण करने के लिए उनके स्कूल में भेजें जिसका संपूर्ण खर्चा वह उठाएंगी।
लॉयन गीतू अरोड़ा ने ऋषिकेश नगर की प्रमुख महिलाओं को सम्मानित करने का अवसर मिलने पर लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल की तरफ से खुशी जाहिर की। कार्यक्रम का संचालन लायन मोनिका गुप्ता ने किया व कार्यक्रम के समापन पर लॉयन मेघा गोयल ने सभी उपस्थित महानुभावों को धन्यवाद किया।
इस अवसर पर क्लब कोऑर्डिनेटर लॉयन नेहा जैन, लॉयन आयुषी छाबड़ा, अध्यक्ष अतुल जैन , सरला अग्रवाल, उषा छाबरा, भावना सिंधी, सरोज डिमरी, कविता शाह, युविका चांदनी, रुचिका अग्रवाल, पूजा गर्ग, ज्योति सिंघल, शेफाली बत्रा, अतीकआ गुप्ता, पंकज चांदनी, अभिनव गोयल,प्रशांत जमदग्नि, सर्वेश गुप्ता, मयंक गुप्ता, मयंक गुप्ता, हिमांशु अरोरा, सुशील छाबरा, धीरज मखीजा लविश अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Post A Comment: