नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मलाइका अरोडा और अरबाज खान के तलाक को अब काफी वक्‍त बीत चुका है। एक ओर जहां मलाइका का नाम अर्जुन से जुड़ा वहीं अरबाज का नाम 29 साल की मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जोड़ा गया। अरबाज खान बॉलीवुड की पार्टी में अक्‍सर जॉर्जिया के साथ देखे जाते हैं मगर उन्‍होंने अपने इस रिश्‍ते पर हमेशा चुप्‍पी साध कर रखी। 

यही नहीं जॉर्जिया ना केवल अरबाज बल्‍कि उनके परिवार के भी बेहद करीब हैं। एक दूसरे से अफेयर की खबरों के बीच अब अरबाज ने एक बयान दिया है। इस बयान में उन्‍होंने अपने और जॉर्जिया के रिश्‍ते को खुल कर कुबूल किया है। अरबाज ने कहा कि अगर मुझे अपने अफेयर को छुपाना होता, तो मैं इसे खुले में नहीं लाता। मैं बिना किसी झिझक के स्वीकार करता हूं कि जॉर्जिया इस समय मेरी लाइफ में है। 

मेरे जीवन में मेरे पास जो कोई है वह सिर्फ एक दोस्‍त जॉर्जिया हैं और मैं उन्‍हें डेटिंग कर रहा हूं। कहाँ जाना है? केवल समय ही बताएगा। हां, निस्संदेह, हम एक साथ हैं। अरबाज ने आगे कहा - जब आप अकेले रहते हैं तो जिंदगी को कैजुअली लेते हैं। आप में या तो अच्छे बदलाव आते हैं या फिर बहुत बुरे। आप यही सोचने लगते हो कि आपकी जिंदगी में अब कुछ बचा नहीं है। अच्छी बात यह है कि मैं उस मानसिकता में नहीं हूं। वह एक शानदार पार्टनर है। मुझे खुशी है कि वह मुझे सकारात्मक रखने में मदद करती हैं। जॉर्जिया ने मुझे जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है।

अरबाज ने की तलाक के बारे बात
एक समय था जब मुझे चिंता होती थी और अब यह खत्म हो गया है। आप चाहे भूल जाएं या माफ कर दें, आपको आगे बढ़ना होगा। 

Post A Comment: