देहरादून 14 फ़रवरी । कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखण्ड आगमन पर उनका विरोध करने की कोशिश व अभद्र भाषा के प्रयोग की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि यह मोदी जी की लोकप्रियता को लेकर कांग्रेस की बौखलाहट व विकास विरोधी मानसिकताका प्रमाण है । लेकिन विरोधियों द्वारा मोदी जी का जितना अधिक विरोध किया जा रहा है उतना ही अधिक जन समर्थन मोदी जी के साथ जुड़ता जा रहा है।
   भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सहित राज्य के कांग्रेस नेताओं द्वारा आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखण्ड आगमन पर उनका विरोध करने व काले झंडे दिखाने की कोशिश व उनके लिए अभद्र शब्दों के प्रयोग की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए कहा कि इस बात से फिर साफ़ हो गया कि कांग्रेस मोदी जी से बुरी तरह घबराई हुई है और इसी बौखलाहट में कांग्रेस नेता इस प्रकार की हरकते कर रहे हैं । इससे यह भी साफ़ हो गया है कि कांग्रेस नेता विकास विरोधी हैं।होना तो यह चाहिए था कि कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री जी जो उत्तराखण्ड के विकास के लिए बड़ी सौग़ात लेकर आए को धन्यवाद देते ।पर कांग्रेस ने विरोध करके फिर दिखा दिया कि वह देश व प्रदेश में विकास की विरोधी है और उसे जनहित के कार्य पसंद नहीं है । कांग्रेस नेताओं को केवल दलाली खाने से जुड़े काम ही अच्छे लगते हैं।
   उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को इस बात का आभास ही नहीं है कि वे या दूसरे विरोधी नेता मोदी जी का जितना विरोध कर रहे हैं उतनी ही मोदी जी की लोक प्रियता बढ़ती जा रही है । विपक्षियों द्वारा मोदी जी के लिए जितने अधिक अपशब्दों का प्रयोग किया जाता है जनता उससे भी अधिक उनके ज़िंदाबाद के नारे लगाती है ।
   डा भसीन ने कहा कि प्रधानमंत्री को काले झंडे दिखाने की कोशिश कर रहे कांग्रेस नेता इस बात को समझ लें कि 2019 के लोक सभा चुनाव कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष के लिए गहरा सदमा लेकर आ रहे है । उस समय उन्हें शोक व्यक्त करने हेतु इन काले कपड़ों की ज़रूरत होगी।

Post A Comment: