नई दिल्ली I जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में घातक आतंकवादी हमले के बाद देश भर से लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी स्टार्स ने इस हमले की कड़ी निंदा की है. शहीद  जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सरकार से लेकर विपक्ष तक एकजुट हो गया है. इस हमले के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को देश में प्रतिबंध लगाने की मांगें भी तेज़ हुई हैं. इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले पर अपनी राय दी है जिसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवानों की मौत के प्रति एकजुटता दिखाते हुए पंजाब विधानसभा की कार्यवाही स्थगित हुई थी और इसके बाद पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू पत्रकारों से मुखातिब हुए थे. उन्होंने कहा था - 'क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' उन्होंने ये भी कहा 'ये एक बेहद कायराना हमला था और मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता और जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए.'
सिद्धू के इस बयान पर कई ट्रोल्स ने उन पर निशाना साधा. उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर भी पाबंदी लगाने की बात कही. कई ट्रोल्स ने डिमांड की कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाला जाए वर्ना वे इस शो को बॉयकॉट करेंगे.

गौरतलब है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के फिदायीन हमलावर ने 350 किलोग्राम विस्फोटक से भरे एक वाहन से सीआरपीएफ जवानों की एक बस को टक्कर मार दी थी. इससे पहले भी सिद्धू उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब वे अपने दोस्त और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे.

Post A Comment: